तेजस्वी यादव पर व्यंग्य करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि “आम का भी सीजन होता है।”

271
0
SHARE
RCP SINGH

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह (आरसीपी सिंह) ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा राज्य सरकार के गिर जाने के दावे पर उन्हें नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने उन्हें जो काम दिया है,उसे तेजस्वी ईमानदारी से निभाए। बिहार में हमलोग मजबूत और एकजुट है, सरकार को किसी प्रकार का खतरा नहीं है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार पूरे 5 साल चलेगी। सिवाय निराशा के विपक्ष के हाथ कुछ नहीं आएगा। सरकार गिरने-गिराने को लेकर अगर कोई दावा किया जा रहा है, तो वह पूरी तरह बेबुनियाद है।

TEJASHVI YADAV AND CHIRAG PASWAN

तेजस्वी द्वारा चिराग पासवान को दिए गए ऑफर पर श्री सिंह ने कहा कि दोनों का बैकग्राउंड एक ही है। परिवारवाद की वजह से इन्हें राजनीति मिल गई। दोनों की सोच भी एक ही है, पृष्ठभूमि भी एक ही है। तो, दोनों की एकता तो होनी ही है। आरसीपी सिंह ने कहा कि रामविलास पासवान गांव की पगडंडी से राजनीति सीख कर आए थे, लेकिन चिराग दिल्ली के जनपथ से राजनीति सीख पगडंडी पर आना चाहते हैं।

आरसीपी सिंह ने कहा, सरकार जनता बनाती है। सरकार बनना और गिरना एक बार ही होता है चुनाव में। हमारे पास बहुमत है और नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूर्ण करेगी। नेता विपक्ष पर व्यंग्य करते हुए कहा कि आम का भी सीजन होता है। नेता प्रतिपक्ष बिना सीजन आम गिरने का सपना देख रहे हैं।

REPORT : AKSHAY DEEP

LEAVE A REPLY