क्या तेजस्वी से बात मिलाएंगे चिराग? देखे यह रिपोर्ट

241
0
SHARE

लोजपा प्रकरण के बाद बिहार की राजनीती तेजी से बदल रही है। शनिवार को लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा हसि कि मेरे पिता (स्वर्गीय रामविलास पासवान) और लालू यादव काफी घनिस्ट मित्र रहे है। मैं और तेजस्वी यादव एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं और हम लोग काफी अच्छे दोस्त हैं। तेजस्वी मेरे छोटे भाई के समान हैं। बिहार में जब चुनाव का समय आएगा तब पार्टी आरजेडी के साथ गठबंधन को लेकर अंतिम फैसला लेगी।

PRIME MINISTER NARENDRA MODI WITH CHIRAG PASWAN

चिराग पासवान ने कहा है कि सीएए, एनआरसी समेत हर कदम पर मैं भाजपा के साथ खड़ा रहा हूं। वहीं नीतीश कुमार इससे असहमत थे। अब बीजेपी को तय करना है कि आने वाले दिनों में वे मेरा समर्थन करेंगे या नीतीश कुमार का। इसके अलावा चिराग ने कहा है कि मैंने हनुमान की तरह प्रधानमंत्री जी का हर मुश्किल दौर में साथ दिया और आज जब हनुमान का राजनीतिक वध करने का प्रयास किया जा रहा है, मैं ये विश्वास करता हूं कि ऐसे में राम खामोशी से नहीं देखेंगे।

CHIRAG PASWAN

गौरतलब है कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान की तरफ एक बार फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। तेजस्वी ने पहले चिराग को साथ आने का ऑफर दिया और अब उनकी पार्टी 5 जुलाई को रामविलास पासवान की जयंती मनाएगी। इस मौके पर पार्टी दफ्तर में उनकी फोटो पर पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता माल्यार्पण करेंगे। दिलचस्प बात ये है कि उसी दिन राजद का स्थापना दिवस भी है तो उससे संबंधित कार्यक्रम उसके बाद होंगे।

REPORT : AKSHAY DEEP

LEAVE A REPLY