Bihar Positive ने पटना के सड़को पर बांटे हजारो मास्क और सेन्टाइजर

191
0
SHARE

कोराना को अभी पूरी तरीके से हराना बाकी है, देश में लगातार कोरोना की बढ़ोतरी हो रही है और बात करे बिहार में रिकवरी रेट अच्छा है, जन जागरूकता के बावजूद अभी भी मामले बढ़ ही रहे है, समाज में कुछ ऐसे भी लोग है जिनके पास मास्क और सैनिटाइजर खरीदने तक के लिए पैसे भी नहीं और कुछ लापरवाही के कारण सड़क पर निकलने से पहले भूल जाते है.

पटना के कंकड़बाग इलाके में कल दिनभर बिहार पॉजिटिव ने हज़ारों लोगों को मुफ्त में मास्क और सैनिटाइजर वितरण किया, संगठन बिहार पॉजिटिव ने अपने ऑफिस के बाहर कैंप लगाकर हज़ारों लोगों को मुफ्त में मास्क और सैनिटाइजर वितरण किया गया, लगातार लोगों की सेवा में कार्य कर रहे मनीष सिंहा पूरे कोराना काल में कभी पैकेट में भोजन तो कभी मास्क वितरण करते देखें जा रहे है.

बिहार पॉजिटिव लगातार जन सेवा कार्य में लगा है, कई लोग संगठन में शामिल भी हुए, बिहार पॉजिटिव लगातार युवा और कर्मठ लोगों को संगठन में जोड़ने में लगी हुई है ताकि बिहार के विकास के रथ और तेज गति से दौड़े, संगठन से जुड़ने के लिए आप – biharpositive.org पर लॉगिन कर बन सकते है.

मनीष सिंहा ने ये कैंप लगवाया, मनीष सिंहा बिहार बीजेपी के एनआरबी सेल के को कन्वेनर है, भाजपा के द्वारा चुनाव में नॉन रेजिडेंशियल बिहारियों को जोड़ने की बड़ी जिम्मेदारी उन्हें मिली है.

LEAVE A REPLY