बिहार के युवा आत्मनिर्भर बने और हर 5 युवाओ को नौकरी दे: मनीष सिंहा

385
0
SHARE

आज के समय में दो से चार करोड़ बिहारी बिहार से बाहर रहते हैं। बिहार में हर युवा आत्मनिर्भर बने और हर पांच युवाओं को वो नौकरी दें, बिहार में बहुत बड़ी युवा शक्ति है और इस पावर को कोई ठीक से समझ नहीं रहा, ये बातें इंजीनियर मनीष सिंहा ने बिहार अपडेटस् को अपने साक्षातकार के दौरान कही। दरअसल मनीष सिंहा की पहचान पूरे बिहार में एक युवा उद्यमी के रूप में होता है जो बिहार के विकास और तरक्की की सपना संजोय हुए हैं और इसके लिए वो लगातार प्रयासरत भी हैं।

मनीष सिन्हा ने बताया कि ऐसे कई बिहारी हैं जो दूसरे कई देशों में अपने सुनहरे भविष्य के लिए गए और सफलता भी हासिल की। अपने अनुभव के बारे में इन्होंने बताया कि विदेश से वापस अपने शहर लौटने के बाद का जो अनुभव है उसे पैसे से नहीं तौला जा सकता है। बिहार चुनाव को लेकर इन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव कोरोना के माहौल में बहुत ही खास होने जा रहा है क्योंकि ये चुनाव पूरी तरीके से वर्चुअल होगा।

आत्मनिर्भर भारत को लेकर भी इन्होंने अपनी सुझाव युवाओं को दी और बताया कि आत्मनिर्भर का मतलब स्वतंत्र होकर अपने पैरों पर खड़ा होना और खुद पांच लोगों को नौकरी देने का ही मतलब है आत्मनिर्भर और इसे हमारी युवा शक्ति बखूबी समझती है।

LEAVE A REPLY