ED ने रिया चक्रवर्ती से पूछे तरह-तरह के सवाल 

1232
0
SHARE
ईडी की टीम तीन भागों में कर रही है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ पहले भाग में वक्तिगत जानकारियां ली जा रही है। रिया अपने भाई और पिता के साथ पहुंची ED दफ्तर , रिया के प्रोफेशनल लाइफ, पर्सनल लाइफ और वेवशायिक मुद्दों से जुड़ी जानकारी ली जायँगी .रिया के बैंक डिटेल्स आय सामने आइटीआर से रिया ने अपनी इनकम बताया 14 लाख, 2018 -19  की रिटर्न में 14  लाख इनकम बताई। रिया ने ITR में तीन लाख का कैश दिखाया,बैंक में 11 लाख की कैश 50  हजार की ज्वेलरी।
दूसरे चरण में ईडी रिया से उसके व्यावसायिक जानकारिया एकत्र करेगी, पैन कार्ड की डिटेल,कंपनी की टीन नंबर, रिया की सोर्स आफ इनकम क्या है. रिया आयकर रिटर्न फाइल करती हैं, यदि हां तो कहां। रिया के आखिरी 5 सालों की आयकर रिटर्न। रिया कितनी कंपनियों में डायरेक्टर हैं रिया की कंपनी में क्या काम होता है.
तीसरे चरण में केश से जुड़ी हुयी जानकारियां
रिया सुशांत के संपर्क में कैसे आई,रिया सुशांत के साथ लिवइनरिलेशनशिप में रहती थी तो कब से और कहाँ, कहाँ  क्या सुशांत ने रिया को अपना बैंक खाता ऑपरेट करने के लिए अधिकृत किया था. यदि है तो अधिकार पत्र की कॉपी, क्या रिया ने सुशांत से कभी कोई विल बनवाई है.क्या सुशांत ने पिछले  6  महिने  के अंदर कोई गिफ्ट दिया है.

LEAVE A REPLY