पटना में छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप, आक्रोशित पटना के छात्र उतरे सड़क पर, पुलिस ने भांजी लाठियां

430
0
SHARE

बिहार की राजधानी पटना में एक कॉलेज की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है जहां उसके दोस्त ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर इलाके का है. जहां 9 दिसंबर को पीड़ित छात्रा के बॉयफ्रेंड विपुल ने उसे किसी बहाने से अपने दोस्त के फ्लैट पर बुलाया, इस दौरान विपुल के तीन दोस्त, अवन भूमि, मनीष और अश्विनी पहले से ही मौजूद थे, इसके बाद चारों ने मिलकर छात्राा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, घटना को अंजाम देने के दौरान आरोपियों ने मोबाइल पर वीडियो भी बनाया और पीड़ित छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी से कहा तो वीडियो को वायरल कर देंगे.

पीड़ित छात्रा ने गुरुवार को पुलिस में इस पूरे मामले की शिकायत की जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई. एफआईआर में पीड़ित छात्रा ने सभी आरोपियों के नाम और उनका मोबाइल नंबर भी लिखवाया है जिससे यह बात स्पष्ट होती है कि वह पहले से सभी आरोपियों को जानती थी, पुलिस के मुताबिक पीड़ित छात्रा के साथ अक्टूबर में भी उसके बॉयफ्रेंड ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था और उसका वीडियो बना लिया था और उसे धमकी दे रहा था, पीड़िता के एफआईआर पर इस पूरे मामले की जांच महिला थाना पुलिस के द्वारा की जा रही है, पीड़िता ने जिन लड़कों का नाम बताया है जिसके बाद  पुलिस ने  नेहरू नगर के  एक घर में छापेमारी कर  विपुल के एक साथी को हिरासत में ले लिया है  और पूरे मामले की जांच कर रही है  वहीं बाकी आरोपियों के  गिरफ्तार करने के लिए  पुलिस पटना के कई इलाकों के साथ-साथ बिहार के कई जिलों में  छापेमारी कर रही है.

वहीं छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना की तरह फैल गई और पटना के कई कॉलेज के छात्रों ने पटना के कारगिल चौक पर जमकर अपना विरोध दर्ज किया और आरोपी युवकों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की और हंगामा कर रही छात्राओं ने मांग की है कि चारों आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए पटना के कारगिल चौक पर सुबह से ही सैकड़ों छात्र-छात्राएं मानव श्रृंखला बनाकर पीड़ित लड़की को न्याय दिलाने की मांग कर रही हैं.

LEAVE A REPLY