सिंघम की सोती पुलिस, एक दिन में 4 लूट की घटना को अपराधियो ने दिया अंजाम

616
0
SHARE

पटना के एसएसपी मनु महाराज को लोक सिंघम के नाम से जानते हैं , क्योंकि उनके काम करने की शैली बाकी पुलिस वालों से अलग है  और तेज तरार  IPS ऑफिसर में  शुमार हैं. लेकिन  Singham की पुलिस इन दिनों  सोती नजर आ रही है जिसकी वजह से बिहार की राजधानी पटना में 1 दिन में 4 लूट की वारदात को बेखौफ अपराधियों ने अंजाम दिया है जिसके बाद से पुलिस की गश्ती पर कई सवाल खड़े होने लगे है. हाल ही में पटना एसएसपी ने कई थानेदार को स्थानांतरित भी किया था लेकिन कोई फायदा नही दिख रहा है.

1. सोमवार की रात को पटना के परसा थाना क्षेत्र के साईं पेट्रोल पंप पर एक बाइक पर दो अपराधी आये और ताबड़ तोड़ फायरिंग कर 35 हजार लूटकर फरार हो गए.

2.  वहीं दूसरी वारदात पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड इलाके में हुई जहाँ भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को निशाना बनाया गया और कैस बॉक्स लो काटकर लगभग 10 लाख रुपये ले उड़े.

3. लूट की तीसरी घटना अगम कुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में हुई यहां भी अपराधी भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया और गैस कटर से कैश बॉक्स को काटकर लाखों रुपए ले उड़े.

4. वही चौथी घटना पटना से सटे मनेर में हुई जहां बेखौफ अपराधियो ने बैक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को अपना निशाना बनाया. जहाँ मनेर थाने से थोड़ी दूर एटीएम को काटकर हजारों रुपये ले उड़े.

पटना में 1 दिन में चार जगह लूट की जो घटना हुई उसके बाद से पटना पुलिस सकते में है और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े होते है.

LEAVE A REPLY