अब होटल द एभीआर में लिजिए कबाब और बिरियानी फूड फेस्टिवल का मजा

1263
0
SHARE

हर मौसम में अपने अलग अलग फूड फेस्टिवलों से ग्राहकों को स्वाद का मजा देने के बाद अब होटल द एभीआर कवाब व बिरियानी फूड फेस्टिवल के साथ हाजिर हो रहा है। बेली रोड स्थित होटल द एभीआर में शुक्रवार से कबाब एंड बिरयानी फूड फेस्टिवल की शुरूआत की जा रही है।

इस बात की जानकारी गुरुवार को होटल के जनरल मैनेजर अरुण प्रताप सिंह ने आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान दिया। इस क्रम में उन्होंने बताया कि होटल द एभीआर जो अपनी गुणवत्ता और उत्कृष्ट सेवाओं के कारण काफी कम समय में कॉरपरेट जगत में प्रसिद्ध के शिखर पर है, ने 1 जून से पटनावासियों के लिए कबाब व बिरियानी फूड फेस्टिवल की शुरूआत की है, जो 14 जून 2018 तक चलेगा। इस फेस्टिवल का आयोजन पटनावासियों के इच्छाओं व सुविधाओं को ध्यान में रखकर किया गया है।

वही अपने संबोधन में होटल के शेफ सैयम कुमार ने कहा कि इस फूड फेस्टिवल में राजधानीवासी के लिए भेज और नॉनभेज की ढेर सारी भेराईटिज रखी गयी है जिसमे बोटी कबाब, दोहरी शिक कबाब, कच्ची गुफ्त बंसी बिरयानी, चिकेन टिक्का बिरयानी, वेज चिलमन बिरयानी जैसे कई खाश व्यंजनों को ग्राहकों को परोसा जाएगा। उन्होंने कहा िकइस फूड फेस्टिवल की खासियत लाइव बारबेक्यू है जिसमे जब तक ग्राहक का पेट नही भर जाता तब तक हम अनलिमिटेड खाना परोसते रहेंगे।

जबकि होटल के एफ एंड बी मैनेजर कुंदन कुमार ने बताया कि व्यंजनों की किमत रु 399 प्लस टैक्स रखा गया है जिसमे ग्राहक भर पेट भोजन का आनंद उठा सकेंगे। फूड फेस्टिवल का आयोजन होटल के प्लेटर्ज रेस्टोरेंट में किया गया है जो इस फूड फेस्टिवल को और भी खुशनुमा माहौल में बदल देगा। यह फेस्टिवल रात 7 बजे से 11 बजे तक चलेगा.

LEAVE A REPLY