दिल्ली पहुंचे नीतीश कुमार,मंत्रिमंडल विस्तार पर पीएम से कर सकते है बात

158
0
SHARE

बिहार के मुख्यमंत्री मंगलवार देर शाम दिल्ली के लिए हुए रवाना। सियासी गलियारे में यह चर्चाएं हो रही है कि इस दौरान मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री व बीजेपी नेतृत्व के साथ बैठक हो सकती है। जिसमे मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी जेडयू के तरफ से अपनी मांगे रख सकते है। हालांकि दिल्ली पहुंचते ही मुख्यमंत्री ने मीडिया कर्मियों से बात कर कहा कि वे किसी निजी कारण से राजधानी आये है। हालांकि मंत्रिमंडल विस्तार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इसपे प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है।

चिराग पासवान लोजपा में हुए फुट पर नितीश कुमार को इसका कारण माना था, इस बात पर जब मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया और कहा कि यह उनके पार्टी का आंतरिक मामला है और मैं इसपर कोई बयान नहीं देना चाहता। साथ ही पप्पू यादव के रिहाई को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा की मामला कोर्ट में है और कानून के हिसाब से ही इसपर फैसला होगा।

नितीश कुमार ने बस इतना कहा कि वो अपनी आँखें की जाँच के लिए दिल्ली आये है। प्रधानमंत्री से मुलाकात को लेकर अभी कोई बात नंही हुई है। मंत्रिमंडल विस्तार पर किसी तरह का चर्चा नहीं हुआ है। अंत में मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा वे सब साथ है और एकजुट है।

REPORT : AKSHAY DEEP

LEAVE A REPLY