पीडब्ल्यूडी वोटर्स ने एसकेएम से निकाली रैली, डीईओ सह डीएम ने हरी झंडी दिखाकर रैली को किया रवाना

278
0
SHARE

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी पटना कुमार रवि ने स्थानीय श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल परिसर से मतदाता जागरूकता पर आधारित मोटरसाइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, इस रैली का आयोजन पीडब्ल्यूडी कोषांग द्वारा दिया गया तथा पीडब्ल्यूडी वोटर्स ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

रैली को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि इस रैली के माध्यम से मतदाताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में अधिकाधिक मतदाताओं को वोट करने हेतु जागरुक एवं प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह का आयोजन अन्य क्षेत्रों में भी चलाए जा रहे हैं तथा मतदाताओं को ‍जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करने एवं दूसरो को भी प्रेरित करने की अपील की.

रैली में शामिल पीडब्ल्यूडी वोटर्स में भारी उत्साह पाया गया। पीडब्ल्यूडी वोटर्स अपने हाथों में तख्तियां लिए लोगों से वोट करने की अपील करते रहे। रैली श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल परिसर से शुरू होकर गांधी मैदान के निकटवर्ती विभिन्न मार्गों से होते हुए श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल परिसर में ही विसर्जित हुआ। लोगों से लोकतांत्रिक प्रक्रिया में आधिकाधिक भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु सक्रिय एवं सहभागी बनने को कहा.

1445 नये पीडब्ल्यूडी वोटर है, जिले में 31843 पीडब्ल्यूडी वोटर हैं.

पीडब्ल्यूडी वोटर के लिए मतदान केंद्रों पर कई प्रकार की व्यवस्थाएं की गई हैं ताकि पीडब्ल्यूडी वोटर को मतदान करने में कोई कठिनाई नहीं हो। रैंप की व्यवस्था, सुगम मित्र, व्हीलचेयर की व्यवस्था ,पीडब्ल्यूडी ऐप की व्यवस्था की गई है।

जिलाधिकारी के साथ जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्री प्रमोद कुमार , प्रभारी पदाधिकारी पीडब्लूडी कोषांग सह सामाजिक सुरक्षा कोषांग श्रेया कश्यप सहित कोषांग के कई अन्य अधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY