रिलीज़ से पहले फ्लॉप हुई महेश भट्ट की फ़िल्म ‘सड़क 2’

461
0
SHARE

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरे देश मे बॉलीवुड के खिलाफ लोगो मे काफी आक्रोश है और इसका जीता जागता उदाहरण एक बार फिर से सामने आया है, महेश भट्ट की फ़िल्म ‘सड़क 2’ को लोगो ने नाकार दिया है और  क्योंकि सड़क की ट्रेलर रिलीज़ होते ही बुरी तरह पिट गई है.

देश मे लॉक डाउन की वजह से जहाँ सभी फिल्मे में ott प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है और सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म भी ott प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया था, लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर और अभिनेता की फ़िल्म ‘सड़क 2’ को दर्शको ने नकार दिया है, फ़िल्म 28 अगस्त को ott प्लेटफॉर्म डिस्नी हॉट स्टार पर रिलीज़ होगी.

आज महेश भट्ट की फ़िल्म ‘सड़क 2’ जिसमे लीड रोल आलिया भट्ट और संजय दत्त है, आज फ़िल्म का ट्रेलर लांच हुआ लेकिन youtube पर ट्रेलर लॉच के 3 घन्टे में जहाँ 50 हजार लोगों ने फ़िल्म के ट्रेलर को लाईक किया लेकिन 5 लाख से ज्यादा लोगो ने ट्रेलर को डिसलाईक कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह से पूरे देश बॉलीवुड के खिलाफ देश मे उबाल है जो आने वाले भविष्य में बॉलीवुड इंडट्रीज के लिए संकट खड़ा हो सकता है.

LEAVE A REPLY