शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन इरशाद अली आजाद ने गायघाट के चांद कॉलोनी में लोगों के बीच मास्क वितरण किया

1219
0
SHARE

बिहार में कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। हर एक कोने में कोरोना फैलता जा रहा है ऐसे में सतर्कता बरतनी बेहद ही जरूरी है। खास कर फेस मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना तो नितांत आवश्यक है। मास्क की उपयोगिता को देखते हुए बिहार राज्य शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन इरशाद अली आजाद की तरफ से गायघाट के चांद कॉलोनी में लोगों के बीच मास्क वितरण किया गया।

चेयरमैन ने बताया कि तकरीबन पांच सौ लोगों को बीच मास्क का वितरण किया गया ताकि लोग कोरोना से सुरक्षित रहें। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी की कि जब घर से निकले तो मास्क जरूर लगाएं। कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए सरकार की तरफ से जारी किए गए गाइडलाइन को फॉलो ज़रूर करें।

आपको बता दें कि इरशाद अली आजाद ने गायघाट में एक स्लम बस्ती बसायी है। चांद कॉलोनी के नाम से जाना जाने वाला ये मुहल्ला एकता और सद्भाव के लिए जाना जाता है क्योंकि यहां सभी धर्मों के लोग एक साथ रहते है। यहां बसे सभी लोग पहले बेघर थे इरशाद अली आजाद ने सभी को यहां फ़्री में रखने की व्यवस्था की है। साथ ही हिन्दुओं के लिए मंदिर और मुस्लिम भाइयों के मस्जिद भी बनवाया गया है। लोगों का कहना है कि हम होली, ईद, दीवाली सब साथ मिलकर मनाते है।

LEAVE A REPLY