बक्सर बीजेपी महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पिंकी पाठक द्वारा दलित समाज भोजन कराया गया

549
0
SHARE

 बक्सर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत डुमराव विधानसभा के कुशलपुर पंचायत में बनकट गांव के वार्ड नंबर 11 के दलित बस्ती में बक्सर भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पिंकी पाठक और उनके सहयोगियों द्वारा विश्वरत्न , भारत रत्न परम पूज्य बाबा डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी का 129 वी जन्म दिवस मनाई गई ! इस मौके पर दलित बस्ती में सभी के द्वारा डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण भी किया गया !

साथ ही इस मौके पर बक्सर जिला महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पिंकी पाठक द्वारा दलित समाज के लोगों के लिए भोजन की भी व्यवस्था की गई ! यह पूरा आयोजन पिंकी पाठक द्वारा किया गया ! पिंकी पाठक जी ने खुद अपने दलित समाज के लोगों के लिए भोजन परोसा और उन्हें खिलाया ! चुकी अभी लॉक डाउन की भी स्थिति है तो जो भी अभावग्रस्त लोग हैं , उन तक या तो सरकार द्वारा मदद पहुंच रही है या वहां के स्थानीय नेत्री (पिंकी पाठक) द्वारा उन गरीब लोगों तक मदद पहुंचाने का काम किया जा रहा है और ऐसी लॉक डाउन की स्थिति में पिंकी पाठक जी अपने क्षेत्र के , जो अभी गरीब बस्ती आम लोगों की खाने पीने की काफी किल्लत हो गई है , उसे दूर करने में सहायक सिद्ध हो रही है और समाज सेवा के रूप में भाजपा महिला मोर्चा वह जिला अध्यक्ष पिंकी पाठक द्वारा अनवरत अपने क्षेत्र के आम लोगों का खाने-पीने से लेकर उनकी सभी जरूरत की चीजों को पूरा कर रही है और अपने क्षेत्र के लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है !

इस मौके पर पूर्व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वह समाजसेवी मनोज पाठक , सुनील राय , दीपक कुमार श्यामा देवी और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे !

LEAVE A REPLY