भोजपुरी फिल्‍म ‘हमरे मरद के मेहरारू’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं अभिनेत्री गुंजन पंत

794
0
SHARE

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री गुंजन पंत इन दिनों गोरखपुर की हसीन वादियों में अपनी आने वाली फिल्‍म ‘हमरे मरद के मेहरारू’ की शूटिंग में जोर – शोर से लगी हुई हैं। गुंजन इस फिल्‍म में काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ लीड रोल में प्रेम सिंह और विमल पांडे नजर आने वाले हैं। इन दिनों गुंजन पंत को अलग – अलग नये हीरो के साथ देखा जा रहा है। दोनों हीरो की तारीफ करते हुए गुंजन ने कहा कि नये टैलेंट के साथ काम करने का अपना अलग अनुभव होता है। फिल्‍म ‘हमरे मरद के मेहरारू’ के निर्माता अरूण दुबे हैं। निर्देशक राम पटेल हैं।

गुंजन अपनी इस फिल्‍म को लेकर बताती हैं कि यह फिल्‍म काफी अलग और स्‍ट्रांग पटकथा पर बेस्‍ड है। सब्‍जेक्‍ट बेहद खूबसूरत है। गोरखपुर में इन दिनों बेहद ठंड हैं। मगर सरसों के फुलाते और लहलाहते खेतों को देख हमें आनंद मिलता है। हम अपनी पूरी इनर्जी के साथ फिल्‍म की शूटिंग में लगे हैं। यूपी में शू‍ट करने का अपना ही मजा है। गुंजन का साड़ी लुक उनके फैंस को बहुत पसंद है। वह इस फिल्‍म में भी साड़ी के साथ सिंदूर में नजर आने वाली हैं, लेकिन उनका अंदाज बेहद निराला और अलग होगा। इस बारे में गुंजन ने कहा कि इस फिल्म में उनके मरद बने प्रेम सिंह और विमल सिंह की केमेस्‍ट्री को दर्शक खूब पसंद करेंगे।

बता दें कि फिल्‍म ‘हमरे मरद के मेहरारू’ के अलावा गुंजन की कई और फिल्‍में साल बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आने वाली हैं। कई सारी फिल्‍में कंप्‍लीट हो चुकी हैं। फिल्‍म ‘सईंया है अनाड़ी ’ अभी हाल ही में पूरी की है। तो अनिल काबरा और रितेश ठाकुर की फिल्‍म ‘चल जी लें’ में में वे सिंगर गुंजन सिंह और अमरीश सिंह के साथ नजर आयेंगी तो रोहित राज के साथ ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ भी इसी साल रिलीज होगी। अभी फिल्‍म ‘बजरंगी भाई’ का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन भी जोरों से चल रहा है। इसके अलावा भी वे कई फिल्‍मों की शूटिंग आने वाले दिनों में करने वाली हैं।

श्री सदगुरु एंटेरतमेंट हाउस एंड रीगल म्यूज़िक फ़िल्म्स प्रस्‍तुत ओम् सीने इंटेरतेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘हमरे मरद के मेहरारू’ में गुंजन पंत,प्रेम सिंह, विमल पाण्डेय, विनोद मिश्रा, दीपक सिन्हा, पल्‍लवी, सुनील दत्ता पांडेय, साहेब लाल, रिंकु मिश्रा, पूनम राय और रवीना सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सावन कुमार और राइटर शमशेर सेन हैं। डीओपी सम्राट सिंह, कोरियोग्राफर अशोक मैत्य(दादा) हैं.

LEAVE A REPLY