मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में पीआईएल एक्सपर्ट मणिभूषण प्रताप सेंगर ने सरकार की कार्यशैली पर उठाया सवाल

1854
0
SHARE

पटना हाईकोर्ट के वरीय अधिवक्ता मणिभूषण प्रताप सेंगर ने मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद सरकार की कार्यशैली पर उठाया सवाल. वरीय अधिवक्ता मणिभूषण प्रताप सेंगर ने सरकार से 5 सवाल किया है. जिससे वह बताना चाहते हैं कि आखिर सरकार मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में संवेदनशील नहीं दिखाई दी.

मणि भूषण प्रताप सेंगर का ये 5 सवाल:

1. बिहार के डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने पुलिस की जांच को सही बताया था लेकिन ठीक अगले दिन सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए.

2. टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस के रिपोर्ट आने के 2 महीने के बाद आखिर समाज कल्याण विभाग ने संज्ञान क्यों लिया 2 महीने तक क्यों एनजीओ को पैसे देते गए हैं.

3. अधिवक्ता ने अपने तीसरे सवाल में सरकार से पूछा है लगभग डेढ़ महीने तक बृजेश ठाकुर को पुलिस ने जेल में रखा लेकिन पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर नहीं लिया गया.

4. चौथे सवाल में पूछा गया है की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संवाद कार्यक्रम में मंजू वर्मा को क्लीन चिट दे देते हैं और कहते हैं कि जांच में दोषी पाए जाने के बाद कार्रवाई की जाएगी लेकिन आज मंजू वर्मा से इस्तीफा ले लिया गया.

5. वही पांचवा और आखरी सवाल अधिवक्ता मणि भूषण प्रताप सिंह का था कि आखिर बृजेश ठाकुर को इतनी सुरक्षा के साथ कोर्ट में पेश किया जा रहा है जैसे लग रहा है कोई बड़ा सेलिब्रिटी हो.

LEAVE A REPLY