बड़ी ख़बर: पटना में शौच करने गई नाबालिग लड़की का हुआ अपहरण

794
0
SHARE

पटना में शौच करने गई नाबालिग लड़की का हुआ अपहरण, एक दिन पहले मिली थी लड़की को धमकी, घटना परसा बाजार थाना क्षेत्र की है. नाबालिग लकड़ी के पिता ने 2 ऑटो चालक पर अपहरण करने का आरोप लगाया था, जिसमे पुलिस ने एक ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी टिंकू को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है और लड़की को भी पुलिस ने अब तक बरामद नहीं किया है. घटना के 3 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है.

दरअसल लड़की के पिता का आरोप है कि 17 जून की शाम 14 साल की नाबालिक लड़की परसा बाजार थाना क्षेत्र के अपने घर के पास शौच करने गई थी तभी लड़की को संदेश और टिंकू नाम के ऑटो चालक ने घेर लिया और धमकी दी कि वो उसके साथ अवैध संबंध बनाओ वरना तुम्हे यहा रहने नही देंगे, वही इस घटना से घबराई लड़की ने घर पहुँच कर इस घटना की जानकारी दी, रात होने की वजह से किसी ने थाने में शिकायत नही की और सुबह जब 4 बजे लड़की शौच करने निकली तो संदेश और टिंकू ने मिलकर नाबालिक लड़की का अपहरण कर लिया.

वही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस ने एक अपहरणकर्ता संदेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है।

LEAVE A REPLY