27 जून को ‘करो – मरो, जेल भरो’ आंदोलन में शामिल होंगे प्रदेशभर के युवा साथी : दानवीर

508
0
SHARE
RAJU DANVEER, JAP

पटना, 26 जून 2021 : स्वास्थ्य विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले क्रांति नायक श्री पप्पू यादव जी विगत 46 दिनों से जेल में बंद हैं, जिनकी रिहाई के लिए 27 जून यानि कल ‘ करो – मरो, जेल भरो’ आंदोलन किया जा रहा है। इस आन्दोलन में प्रदेशभर से बड़ी संख्या में जन अधिकार युवा परिषद के साथी भाग लेंगे और श्री पप्पू यादव की रिहाई के लिए अपनी गिरफ्तारी देंगे, ये कहना है जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर का, ये बात आज उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि संघर्ष से ही साजिश की हार होगी। हमलोग लोकतंत्र में आस्था रखते हैं और हम अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का पालन करके ही अपने नेता को जेल से बाहर निकलवाने का काम करेंगे।

JAP PRESIDENT, PAPPU YADAV

दानवीर ने कहा कि क्रांति नायक श्री पप्पू यादव जी ने कोरोना महामारी के दौरान असंख्य लोगों का जीव बचाने का काम किया, लेकिन अस्पताल माफिया, एम्बुलेंस चोर सांसद और भाजपा के दबाव में बिहार सरकार ने उन्हें साजिश के तहत जेल में रखा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब सत्ताधारी और विपक्ष के नेता अपने – अपने घरों में दुबके थे, उस वक्त अपने मेजर ऑपरेशन के बाद भी एकमात्र श्री पप्पू यादव जी सम्पूर्ण बिहार में अस्पताल से लेकर शमशान घाट का जायजा ले रहे थे। जब लोग एक दुसरे से मिल भी नहीं रहे थे, तब वे लाचार और बेबस लोगों के बीच दवाई, ऑक्सीजन, रेमदिसिविर, भोजन, अस्पतालों में बेड, एम्बुलेंस आदि मुहैया करवा रहे थे। इसी वजह से एक साजिश कर उन्हें जेल के सलाखों के पीछे डाला गया और एक ऐसे मामले में जेल भेजा गया, जो कोई मामला वास्तव में है ही नहीं।

PAPPU YADAV HELPING OTHERS DURING PATNA FLOOD IN 2019

दानवीर ने कहा कि श्री यादव को अलोकतांत्रिक तरीके से जेल भेजा गया, जिसकी निंदा पुरे देश में हुई। आज सबों को उनकी रिहाई का इंतजार है। ऐसे में हम अपने युवा साथियों के साथ प्रदेश के तमाम युवाओ से आग्रह करेंगे कि वे अपने सेवक क्रांति नायक श्री पप्पू यादव जी की रिहाई के लिए कल बड़ी संख्या में ‘ करो -मरो, जेल भरो’ आन्दोलन में शामिल हों।

REPORT : AKSHAY DEEP

LEAVE A REPLY