मिशन 2020 के लिए 05 जुलाई को डिजिटल रैली करेगी VIP पार्टी

1077
0
SHARE

विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश सहनी ने आज पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर आगामी 05 जुलाई को डिजिटल रैली करने की घोषणा की । उन्‍होंने कहा कि वे FACEBOOK LIVE के द्वारा हम समय पूर्वाह्न 11 बजे से मिशन 2020 एवं चुनाव की तैयारी के सम्बन्ध में विस्तार से डिजिटल रैली के द्वारा बताएँगे। उन्‍होंने कहा कि इसे वीआईपी के स्टार प्रचारक, युवा साथीगण एवं सोशल मीडिया से जुड़े हुए सभी पदाधिकारीगण, कार्यकर्तागण एवं सदयस्यगण ज्यादा से ज्याद शेयर कर बिहार के हर एक आम जनता तक पार्टी के नीति सिद्धांत एवं विचारो को पहुँचाने का कार्य करेंगे।

उन्‍होंने कहा कि मिशन 2020 बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए आज वीआईपी के स्टार प्रचारकों एवं युवा साथियों के साथ विचार-विमर्श किया। आगामी विधान सभा चुनाव का प्रचार-प्रसार, तौर तरीका को देखते हुए एवं वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर थोड़ा भिन्न होने की संभावना है, पार्टी की विचारधारा, नीति और सिद्धांत एवं विजन को जन-जन तक पहुचाने का सबसे अच्छा माध्यम आज के समय में सोशल मीडिया हैं।

सहनी ने उन्होंने कहा कि आज के समय के नेतृत्वकर्तागण विजनरहित शासन-सत्ता चला रहे है, जिसके कारण गरीबों की स्थिति-परिस्थिति में कोई विशेष परिवर्तन नहीं हो सका हैं। बेरोजगारों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढती जा रही हैं, नीतिश कुमार के कथनी और करनी में काफी अंतर रहता हैं। सिर्फ फुट-डालो शासन करो की नियत रहती है, अगर नीतिश कुमार जी में बहुत अच्छा काबिलियत है और बिहार में बहुत अच्छा काम किये है, तो अकेले चुनाव लड़कर सत्ता पर काबिज होकर दिखाए। बिहार का शोषित, पीड़ित, दलित, वंचित, अतिपिछड़ा एवं अल्पसंख्यक समाज इसबार नीतिश कुमार के झांसे में नहीं आने वाली हैं। आम जनता मुहतोड़ जवाब देकर सत्ता से बेदखल करने का काम करेगी।

LEAVE A REPLY