खूबसूरत दिखने का हक है सबको : अक्षरा सिंह

586
0
SHARE

भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह ने आज राजधानी पटना के कंकड़बाग स्थित पी सी कॉलोनी में यूनिसेक्‍स सैलून HL CLUB का भव्य उद्घाटन किया. इस मौके पर उनके साथ सैलून के ओनर राजेश कुमार के साथ रौशन कुमार और नूतन कुमारी भी मौजूद रहीं. सैलून के उद्घाटन के बाद अक्षरा सिंह ने राजेश कुमार को बधाई व शुभकामनयें देते हुए कहा कि खूबसूरती और सजने संवरने का अधिकार सबको है. इसलिए यह कंकड़बाग के लोगों को एक बेहतरीन विकल्प बने, ये मेरी शुभकामनायें हैं. इस सैलून में लोगों को आधुनिक फैशन वाली फेस्लिटीज मिलेगी.

वहीँ, सैलून के ओनर राजेश कुमार ने बताया कि यूँ तो पटना में कई बड़े – बड़े सैलून हैं, लेकिन उन सब में हमारा सैलून यूनिसेक्‍स सैलून HL CLUB इसलिए खास है, क्यूंकि यह ग्राउंड फ्लोर पर है. इस वजह से ये महिलाओं और लोड एज लेडिज के लिए फायदेमंद होने वाला है. इसके अलावा हमारे सैलून में सारी सुविधाओं का चार्ज भी मार्केट रेट से उम्दा है. जिससे किसी के जेब पर इसका असर भी नहीं पड़ेगा. उन्होंने बताया कि यूनिसेक्‍स सैलून HL CLUB में सारे हेयर ड्रेसर व अन्य लोग बेहद प्रोफेसनल होंगे, क्योंकि यहाँ काम करने वाले सभी लोग मुम्बई और अहमदाबाद से हैं. हमारे यहां बॉडी मसाज छोड़ कर सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी.

सैलून के उदघाटन के मौके पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज उद्घाटन समारोह के खास अवसर पर हम अपने ग्राहकों को एक विशेष ऑफर भी दे रहे हैं, जिसके तहत अभी वे सैलून से सर्विस परचेज करने पर इस महीने की 29 तारीख तक अप टू 35 प्रतिशत की छुट मिलेगी. हमारा सैलून पूरी तरह से हायजेनिक और नेचर फ्रेंडली है.

LEAVE A REPLY