पटना के कुम्हरार विधानसभा सीट से पप्पू यादव लड़ सकते है चुनाव

777
0
SHARE

मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पटना की कुम्हार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के मूड में है, हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नही हुई है लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि पप्पू यादव कुम्हरार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है, और इसकी आधिकारिक घोषणा 14 अक्टूबर को पप्पू यादव कर सकते है.

आपको बता दे कि पप्पू यादव 2019 में जब पटना के राजेन्द्र नगर का इलाका बाढ़ के पानी से तालाब में तब्दील हो गया था, टैब उस संकट की घड़ी में मसीहा के रूप में पप्पू यादव ही कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र में लोगो के साथ बाढ़ के पानी मे चट्टान की तरह खड़े थे और यही वजह है कि अब पप्पू यादव को लगता है को अगर कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा जाए तो जीत उम्मीद है, क्योंकि पिछले दिनों कुम्हरार के विद्यायक अरुण सिंहा के खिलाफ लोगो का गुस्सा देखने को मिला था और बाढ़ के वक्त भी अरुण सिंहा जनता के बीच नजर नही आये थे.

वही आज पप्पू यादव ने अपने जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा के लिए आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही। उन्होंने कहा कि ऐसी चर्चा है कि बीजेपी पूरी तरह से नीतीश कुमार को खत्म करने की साजिश रच रही है। पप्पू यादव ने एनडीए पर आरोप लगाया कि यह गठबंधन बिहार को ठग रहा है। उन्होंने इसके लिए दलील दी कि जद(यू) के सात निश्चय कार्यक्रम पर बीजेपी ने अभी तक मुहर नहीं लगाई है.

LEAVE A REPLY