पटना में खुला WJAI का राष्ट्रीय कार्यालय, राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल ने किया उद्घाटन

1556
0
SHARE

 

*WJAI सरकार को वेब मीडिया से जुड़े सभी समस्याओं से अवगत करा रही है, सकारात्मक परिणाम शीघ्र ही – आनन्द कौशल*

*WJAI देश की वेब पत्रकारिता को न सिर्फ नया आयाम देगी बल्कि इसके क्रिया कलाप मील का पत्थर साबित होंगे – अमित रंजन*

*WJAI के राष्ट्रीय कार्यालय का हुआ उदघाटन, निखिल के ड़ी वर्मा बनाए गए राष्ट्रीय प्रवक्ता*

पटना: डबल्यूजेएआई पटना इकाई की कार्यकारिणी समिति की बैठक कार्यालय GIIT पारिजात कॉम्प्लेक्स मे हुई डाकबंगला चौराहा, पटना जिला अध्यक्ष बालकृष्ण की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस बैठक मे बतौर पर्यवेक्षक राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल, राष्ट्रीय महासचिव अमित रंजन, राष्ट्रीय सचिव निखिल के डी वर्मा, राष्ट्रीय संयुक्त सचिव मधुप मणि पिक्कू शामिल हुए।
इसके पूर्व पारिजात कॉम्प्लेक्स में WJAI के राष्ट्रीय कार्यालय का भी उदघाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल और महासचिव अमित रंजन ने किया। इस मौके पर आनंद कौशल ने कहा की WJAI पूरी तन्मयता के साथ वेब पत्रकारों के लिए कार्य कर रही है और सरकार को वेब मीडिया से जुड़े सभी समस्याओं से अवगत करा रही है, जिसका सकारात्मक जबाव भी मिल रहा है जिसका जल्द ही असर देखने को मिल सकता है। WJAI से ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को इस संगठन से जोड़ने पर बल भी दिया।
पटना जिला कार्यकारिणी के इस बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव अमित रंजन ने WJAI के सचिव निखिल के डी वर्मा को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने की घोषणा भी की और कहा कि अब से संगठन की ओर से कोई भी बयान राष्ट्रीय प्रवक्ता जारी करेंगे। जरुरत मुताबिक महासचिव और अध्यक्ष बयान देंगे।
उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे WJAI देश की वेब पत्रकारिता को न सिर्फ नया आयाम देगी बल्कि इसके क्रिया कलाप मील का पत्थर साबित होंगे.
इस मौके पर पटना इकाई के सचिव अक्षय आनंद , उपाध्यक्ष सह संगठन प्रभारी सुजीत कुमार, उपाध्यक्ष पारसनाथ, कोषाध्यक्ष अरुणिमा जी, छपरा इकाई के कोषाध्यक्ष चंंदन कुमार, वरिष्ठ वीडियो रिपोर्टर जीतू के अलावे अन्य कार्यकारिणी के सदस्य भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY