Video: शेन वाटसन की शानदार पारी ने चेन्नई को तीसरी बार बनाया विजेता

984
0
SHARE

आईपीएल सीजन 11का चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स बन चुका है. चेन्नई सुपरकिंग्स तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम की है. महेंद्र सिंह धोनी की टीम आईपीएल सीजन 11 में 2 साल बाद लौटी थी और एक बार फिर साबित कर दिया कि चेन्नई ही है असली चैंपियन. क्योंकि धोनी की टीम ने सनराइज़र्स हैदराबाद जैसी मजबूत टीम को आखिर में परास्त कर खिताब अपने नाम किया. चेन्नई की जीत के बाद दुनिया भर से चेन्नई सुपरकिंग्स को बधाई मिल रही है.

वही जीत के बाद ऐसे झूमे चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस: 

वाटसन रहे टीम हीरो: 

आज सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की. हैदराबाद की शुरुवात भी ठीक नही हुई क्योंकि एक ओवर में ही हैदराबाद का एक विकेट गोस्वामी के रूप गिर गया. वही धवन और विलियमसन ने पारी को आगे बढ़ाया. लेकिन 6 विकेट गवाकर 20 ओवर में 178 रन हैदराबाद ने बनाया.

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम हैदराबाद के दिए गए लक्ष्य को पूरा करने उतरी. वाटसन और डू प्लेसिस ने पारी की शुरुआत की लेकिन डू प्लेसिस 10 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए मगर शेन वाटसन ने चेन्नई की टीम के लिए स्टार निकले. डू प्लेसिस के बाद सुरेश रैना भी 24 गेंद पर 32 रन बनाकर आउट हो गए मगर वॉटसन फिर भी डटे रहें. शेन वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 57 गेंद पर 117 रन की नाबाद पारी खेली और रायडू को टीम को जिताने का मौका दिया.

LEAVE A REPLY