पप्पू यादव ने बक्सर, भोजपुर, भभुआ और रोहतास में की चुनावी रैली

1194
0
SHARE

राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव अपनी प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान बक्सर, भोजपुर, भभुआ और रोहतास पहुंचे. उन्होंने जन सभाओं को संबोधित किया और प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में जनता से वोट मांगा. इस दौरान पप्पू यादव के साथ चन्द्रशेखर आज़ाद भी मौजूद रहें.

पप्पू यादव ने कहा कि हमने अपना प्रतिज्ञा पत्र हाई कोर्ट से एफिडेविट कराने के बाद जारी किया है. हम आप से 3 साल का समय मांग रहे हैं. हमारा नारा है 3 साल बनाम 30 साल. अगर 3 साल में बिहार को एशिया का नंबर एक राज्य नहीं बनाया तो इस्तीफा दे देंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार न बाढ़ में घर से बाहर निकलते है और न ही चिमकी बुखार में पीड़ितों से मिलते हैं. वो जब सत्ता में आए थे तो उन्होंने कहा था कि बिहार से पलायन नहीं होने देंगे लेकिन आज हर साल लाखों युवा रोजगार की तलाश में दूसरे राज्यों में जाने को मजबूर हैं. एक भी युवा को रोजगार नहीं मिला. 15 वर्षों में न कोई फैक्ट्री लगी और न ही रोजगार के अन्य अवसरों का विकास हुआ. और नीतीश कुमार बताएं कि विशेष राज्य के पैकेज का क्या हुआ?

पप्पू यादव ने कहा कि जब कोटा में छात्र और दूसरे राज्यों में प्रवासी श्रमिक फंसे हुए थे, तब मैंने बस और ट्रेन का किराया देकर उन्हें वापस बिहार लाया. मुख्यमंत्री ने तो हाथ खड़े कर दिए थे. कोरोना वायरस महामारी के समय हमने जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाया. आज जो नेता वोट मांगने आ रहे हैं वो बाढ़ में कहाँ थे, जब जनता परेशान थी.

राज्य में अपराध में बढ़ोतरी का आरोप लगाते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि गरीबों और दलितों के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे है. कानून व्यवस्था का नाम की कोई चींज नहीं है.

LEAVE A REPLY