पप्‍पू यादव ने किया कोरजी गांव में संपर्क पुल का उद्घाटन

468
0
SHARE

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज फुलवारी शरीफ के कोरजी गांव में संपर्क पुल का उद्घाटन किया। इस दौरान वे सिस्‍टम पर खूब बरसे और कहा कि अफसोस की बात है कि मिनट टू मिनट टैक्स की वृद्धि करने वाली नीतीश सरकार नागरिकों को आवश्यक सुविधाएं भी मुहैया नहीं करा पा रही है।

उन्होंने कहा कि नेता ,सरकार और सिस्टम को शर्म आनी चाहिए कि आजादी के 70 वर्षों बाद भी लोगों को पटना से 10 किलोमीटर पर होते हुए भी संपर्क के लिए पुलिया नहीं मिल सका। कोरजी विकास संघ प्रेरणा का कारक बनेगा। गरीब मजदूर का ब्लॉक मे चक्कर लगाना यह साबित करता है कि भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। आज आवश्यकता है भ्रष्ट सिस्टम को ठीक करने के लिए नेताओं पदाधिकारियों की संपत्ति का पता लगाकर उन्हे जब्त करने की। उन्‍होंने कहा कि कोरजी गांव के ऊर्जावान नौजवानों के बदलने की सोच के कारण ही सिस्टम को चुनौती देते हुए उस काम को पूरा किया गया जो वर्षों से नही हो पा रहा था। गाँव के सहयोग से और उसमे मैने पूरी मदद की और 10 दिनों के अंदर पुलिया का निर्माण किया गया.

पप्पू यादव ने कहा कि धर्म-जाति के आधार पर वोट देने के कारण ही समाज को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है, रोपेगें बबूल तो क्या खाएंगे खजूर। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बदलाव के लिये तथा रोजगार नहीं तो सरकार नहीं, सुविधा नहीं तो टैक्स नहीं एवं आम जनता के हितों की मांग को लेकर 24 नवंबर को जनक्रांति मार्च पटना के राजेंद्र नगर से राजभवन तक किया जाएगा।

LEAVE A REPLY